पाठ संस्करण red blue grey
hindi

शिकायत निवारण अधिकारी

राष्ट्रीय आवास बैंक ने निम्नलिखित अधिकारी का चयन शिकायत के निवारण हेतु शिकायत निवारण अधिकारी के रूप में किया है:

श्री आर. एस. गर्ग
कार्यपालक निदेशक
राष्ट्रीय आवास बैंक, कोर ५-ए
इंडिया हेबिटेट सेंटर, लोधी रोड
नयी दिल्ली - 110003
संपर्क सं - 011- 24649043
ईमेल – rsgarg@nhb.org.in

बैंक के ग्राहकों, उधारकर्ताओं, निवेशकों और आम जनता के सदस्‍यों से अनुरोध है कि यदि बैंक के विरुद्ध उनकी कोई शिकायत/मुद्दे हों तो उसके निवारण हेतु उपरोक्‍त अधिकरी को इसे प्रेषित करें. शिकायत निवारण अधिकरी अधिमानतः 30 दिनों की अवधि के दौरान शिकायत/मुद्दे का निवारण/समाधान करने के लिए सभी आवश्‍यक कार्रवाई करेंगे. यदि शिकातकर्ता उनकी/उनके द्वारा की गई शिकायत के निवारण से संतुष्‍ट नहीं होते हैं तो वे कार्यपालक निदेशक को संदर्भित कर सकते हैं.

राष्‍ट्रीय आवास बैंक अपने शिकायत निवारण करार में सुधार हेतु बहुमूल्‍य सुझावों का स्‍वागत करता है.’

उपरोक्त माध्यम को लिखने के बावजूद भी अगर ग्राहक संतुष्ट नहीं होता है तो वह बैंक के कार्यपालक निदेशक अथवा/एवं अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक को लिख सकता है.

अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक/कार्यपालक निदेशक/कार्यकारी प्रमुख का ब्यौरा

ऑनलाइन शिकायत प्रपत्र के लिए यहाँ क्लिक करें

शिकायत प्रपत्र डाऊनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

 
कॉपीराइट © 2012 राष्ट्रीय आवास बैंक